Disqus Shortname

Breaking News

बलात्कार के आरोपी राम रहीम का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे विराट कोहली और आशीष नेहरा


डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम पर रेप के आरोप सिद्ध होने के बाद पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में तनाव का माहौल है. इन तीनों शहरों में बलात्कारी बाबा के समर्थकों ने हिंसा और उत्पात मचाया हुआ है, जिससे सैंकडों लोग घायल हो चुके हैं और दर्जन भर लोगों की मौत हो चुकी है.

हाईकोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि डेरा समर्थकों की हिंसा से सार्वजनिक संपत्ति को जो भी नुकसान हुआ है उसकी भरपाई बलात्कारी बाबा की संपत्ति से की जाएगी.

Source: India.com

इसी बीच भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और राम रहीम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. पिछले साल एक इंटरव्यू में राम रहीम ने कहा था कि भारत के कप्तान विराट कोहली को उन्होंने ही गाइड किया है. राम रहीम ने कहा था कि वो अपनी पारी को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाता था. मैंने उसे कड़ी मेहनत और प्रैक्टिस करने की सलाह दी. राम रहीम ने ये भी कहा कि भारतीय टीम में सेलेक्शन होने के बाद विराट ने उसे धन्यवाद किया था.




हालांकि कई लोगों को ये बात नहीं पची थी लेकिन हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में कोहली और भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज़ आशीष नेहरा मौजूद हैं. इसके अलावा पूर्व विकेटकीपर और दिल्ली रणजी टीम के कोच विजय दहिया को भी राम रहीम का आशीर्वाद लेते हुए देखा जा सकता है.

साभार -गज़ब पोस्ट 

No comments